जोधपुर में टैक्सी

जोधपुर में टैक्सी

जोधपुर में टैक्सी

जोधपुर में टैक्सी आप सस्ते दामों पर टैक्सी बुक कर सकते है और अपनी यात्रा को आनंद दायक बना सकते है। जोधपुर भारत के राजस्थान राज्य में एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है ।शहर का दूसरा नाम जोधाणा है यह अपने नीले रंग के मकानों और मेहरानगढ़ किले के लिए जाना जाता है।

टैक्सी बुक करने के तरीके

आप हमारी ऑफिसियल वेबसाइट www.jodhpurtrip.com से ऑनलाइन भी जोधपुर कैब किराये पर ले सकते है है या फिर आप कॉल करके भी कैब बुक कर सकते जिसमे आपको हमारी कंपनी डिस्काउंट भी देती और जिससे आपका टाइम और पैसा भी बच जाता है जिसे आपको बोहत फायदा होता है आप अपने मनपसंद की टैक्सी बुक कर सकते है जिससे आपको बिना किसी परेशानी के एक निश्चित दर पर टैक्सी मिलेग।

टैक्सी बुक करते समय आवश्यक बाते

तो कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। सबसे पहले, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप एक विश्वसनीय टैक्सी सेवा का उपयोग कर रहे हैं। दूसरा, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपने टैक्सी का किराया पहले से तय कर लिया है। तीसरा, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पास टैक्सी चालक का नाम और संपर्क विवरण है।

जोधपुर में टैक्सी की रेट

जोधपुर में टैक्सी की रेट हमारी कंपनी आपको 10 रुपये प्रति किमी का किराये पर सबसे अच्छी रेट  प्रदान करती है । एक तरफ़ा ड्राइवर चालित कार किराए पर लेने से आपको राउंड ट्रिप यात्रा के लिए भुगतान करने की तुलना में पैसे की बचत होती है। यह और भी आरामदायक और सुविधाजनक है क्योंकि आपकी समर्पित कार में एक ड्राइवर है जो आपको चला रहा है। इसके अलावा, आप स्थानीय स्तर पर जोधपुर में कार किराए पर लेने की खोज कर सकते हैं।

वाहन के प्रकार कार नाम क्षमता प्रति किलोमीटर दर
हैचबैक टाटा टियागो 4 सीटर रु. 10
सेडान होंडा अमेज, स्विफ्ट डिजायर, इटियोस 4 सीटर रु. 10
एसयूवी इनोवा 6 सीटर रु. 15
टेम्पो ट्रैवलर टेम्पो ट्रैवलर पीकेएन 9 to 17 सीटर रु. 25

जोधपुर में ऑनलाइन टैक्सी सेवा बुक करें

ऑनलाइन बुकिंग के लिए आप jodhpurtrip.com ट्रैवल वेबसाइट पर जा सकते हैं। आपको बस पिक-अप स्थान और समय के साथ-साथ यात्रा की तारीख दर्ज करनी है। अगर आप एयरपोर्ट से पिक-अप चाहते हैं तो आप वह विकल्प भी चुन सकते हैं। आप सभी उपलब्ध टैक्सी विकल्पों पर एक नज़र डाल सकते हैं और वह विकल्प चुन सकते हैं जो आपकी यात्रा आवश्यकताओं के साथ-साथ आपके बजट के अनुरूप हो।ऑनलाइन कैब बुकिंग अत्यधिक समय-कुशल है। आप अपनी पसंदीदा कार चुन सकते हैं जो आपके बजट में आती है। jodhpurtrip.com पर सूचीबद्ध कार किराये की सेवाएं यह सुनिश्चित करती हैं कि आपको यात्रा के दौरान परेशानी मुक्त अनुभव हो।

8209853190 पर कॉल पर बुक करें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *